Home Crime News मुंबई कि हालत बद से बददतर !

मुंबई कि हालत बद से बददतर !

103
0
SHARE

मुंबई -4/09/19.
हर बार कि तरह मुंबई महानगर सिर्फ नाम कि लिये इतने बडे बजेट के बावजुद मुंबई करो को हर बारीस मे मजबूर होणा पडता हे भ्रस्ट अधिकारी और नेतावो के चलते मुंबई रुख सी जाती हे ‘
यहा मुंबई का दृश्य कुछ ऐसे हे
1)सेंट्रल रेल्वे देरी से चल रहे हे.
2)कुर्ला रेल्वे ट्रॅक पाणी मे डुबा हुआ हे
3)और सायन ट्रॅक मे भी पाणी भरा हे
4)वेस्टर्न रेल्वे बहुत देरी से चाल रही हे
मेट्रो के काम और रोड पर गड्डे के चलते रोड पर ट्रॅफिक जाम लगा हे !
मौसम अलर्ट – मुंबई में तेज बारिश की चेतावनी देते हुए मौसम विभाग ने बुधवार को लोगों को जरुरत पड़ने पर ही घर से बाहर निकलने की सलाह दी है
. एहतिहात के तौर पर वृहत मुंबई नगरपालिका कारपोरेशन (बीएमसी) ने सभी स्कूल बंद रखने का आदेश जारी किया है. देर रात हुई बारिश के कारण उड़ानों पर असर पड़ा है. फ्लाइट 10 से 15 मिनट की देरी से उड़ान भर रहे हैं.
बीएमसी ने कहा कि भारी बारिश के कारण आज स्कूल बंद रहेंगे. पहले से ही स्कूल में मौजूद छात्रों के लिए प्रधानाचार्यों से अनुरोध किया गया है कि वे सावधानी बरतें और सुनिश्चित करें कि बच्चे सावधानीपूर्वक और सुरक्षित रूप से घर वापस भेजे जाएं.
बता दें, मंगलवार रात तेज बारिश के बाद पूरी मुंबई जलजमाव झेलती रही. मुंबई के किंग सर्किल और गांधी मार्केट इलाकों में सड़कों पर कई फीट तक पानी भर गया. वैसे फिलहाल बारिश थमी तो है, लेकिन खतरा अभी बाकी है. मुंबई के करीबी इलाकों में भी तेज बारिश के बादल मंडरा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here