Home Crime News जिसको बहन बोलता था, 10 महीने तक उसका रेप किया, कहा मना...

जिसको बहन बोलता था, 10 महीने तक उसका रेप किया, कहा मना करोगी तो शाप लगेगा

112
0
SHARE

मध्य प्रदेश का बुरहानपुर जिला. यहां से 15 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है. रेप करने वाले आदमी का नाम सचिन मिश्रा है. वह उस बच्ची का मुंहबोला भाई था. सचिन 10 महीने तक बच्ची का रेप करता रहा. उसका वीडियो बनाया और उसे लगातार धमकाता रहा कि वह उस बारे में  किसी को भी न बताए.
इंडियो टुडे से जुड़े अशोक सोनी ने बताया हमें बताया कि सचिन 10 महीने से लड़की का रेप कर रहा था. इस मामले में पुलिस ने आरोपी सचिन मिश्रा और उसकी मां किरण मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पर कुछ दिन पहले भी छेड़छाड़ का केस दर्ज हुआ था, पर वो जमानत पर बाहर आ गया था.
थाना इंचार्ज जितेंद्र सिंह यादव का कहना है
एक नाबालिग बच्ची, जो कि 15 साल से कम उम्र की है. उसने अपने पापा के साथ आकर थाने में कंप्लेन की है. उसने बताया कि सचिन मिश्रा उसके पापा परिचित है. उसके घर आता जाता था. लड़की को बहन कहता था. लेकिन उसने 26-12-2018 को यानी क्रिसमस के दूसरे दिन लड़की को पार्टी के बहाने घर पर बुलाया. वहां पर उसने गलत काम किया. वीडियो बनाया. आरोपी सचिन ने उससे कहा कि अगर उसने दोबारा उसके साथ ये सब नहीं किया, तो वो इस वीडियो को वायरल कर देगा. मोहल्ले में जाकर बता देगा. सचिन ने इसके बाग लड़की का कई बार रेप किया. और विभिन्न धार्मिक स्थानों और मंदिरों में ले जाकर कसम दी. कहा कि अगर उसने ये बात किसी को बताई, तो उसे पाप चढ़ेगा. उसने लड़की को भगवान की कसम दी कि वो ब्राह्मण है, उसने किसी को कुछ कहा तो उसे श्राप लगेगा.
पुलिस ने सचिन के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के साथ दूसरी धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस ने उस मोबाइल को भी जब्त कर लिया है, जिसमें वीडियो था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here